Today Breaking News

जौनपुर में पूछताछ करने गई महिला दारोगा की छीनी पिस्टल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर। मछलीशहर मेें गुरुवार देर शाम नगर के विधवा की तहरीर पर पूछताछ करने गई कस्बा इंचार्ज सरिता यादव की विपक्षियों ने पिस्टल छीन ली और सरकारी गाड़ी को भी पंक्‍चर करने का प्रयास किया। कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर के सादिगंज मोहल्ला निवासी लखपत्ति पत्नी स्वर्गीय राजनारायण ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे द्वारा मारपीट और उनके मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया था। तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंच विधवा महिला और विपक्षियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही थी कि विपक्षी नंदलाल कस्बा इंचार्ज द्वारा कही गई किसी बात को लेकर उत्तेजित हो गया। मौके पर मौजूद लोगोंं के अनुसार आरोपितों ने कस्बा इंचार्ज की पिस्टल छीन ली। उनकी वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम फाड़ दिया। इसी बीच एक आरोपित ने सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्‍चर करने का प्रयास किया।

जिसके बाद मौके पर मौजूद अन्य लोगों व हमराहियों की मदद से आरोपितों से उन्होंने किसी तरह अपनी पिस्टल बरामद की। तब तक कोतवाली से पहुंची पुलिस फोर्स ने बलप्रयोग कर किसी तरह से लोगोंं को काबू में उन्हें गिरफ्तार कर कोतवाली लेकर आयी। इसी बीच भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपित फरार हो गया। कोतवाली पहुँची कस्बा इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने देर रात नंदलाल, अवधेश, पुष्पा देवी, रवि और पिंटू के खिलाफ तामाम धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला सहित तीन आरोपित को जेल भेज दिया। जबकि इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर मुख्य आरोपित नंदलाल मौके से फरार हो गया। मामले के बाबत प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार पांडेय ने पूछताछ के दौरान महिला इंस्पेक्टर से बदसलूकी, वर्दी फाड़ने, पिस्टल छिनने व पुलिस कार्य मे बाधा पहुंचाने की बात कहते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की जानकारी दी।

'