Today Breaking News

PCS अधिकारी और उनके ड्राइवर में रोज रात में होती थी बातचीत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. पीसीएस अधिकारी और बलिया के नगर पंचायत मनियर की ईओ मणिमंजरी राय की मौत के मामले में पुलिस ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। पुलिस के अनुसार कॉल डिटेल से पता चला है कि मणिमंजरी और उनके चालक के बीच रात में फोन पर बातचीत होती थी। पुलिस ने चालक को शनिवार को पकड़ा भी है। उससे पूछताछ हो रही है।  

ईओ मणिमंजरी की लाश सोमवार छह जुलाई को उनके ही घर में पंखे से लटकती मिली थी। भाई ने चालक के अलावा नगर पंचायत अधिकारी, कंप्यूटर आपरेटर, टैक्स लिपिक पर कई संगीन आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस के हाथ अभी तक चालक चंदन कुमार ही लगा है। मौत से ठीक दो दिन पहले चालक को निकालने की बात भी भाई और पिता ने कही थी। 

पुलिस के मुताबिक शहर के आवास-विकास से मनियर जाने व वापस लाने का काम करने वाले उक्त चालक की ईओ से फोन पर करीब-करीब रोज रात में बात होती थी। कॉल डिटेल के अनुसार चालक की ओर से आमतौर पर रात नौ बजे के बाद फोन किया जाता था। कोतवाल विपिन सिंह ने बताया कि चालक की सीडीआर से चालक व ईओ के बीच देर रात में बातचीत होने की पुष्टि हुई है। चालक से पूछताछ की जा रही है। कोतवाल के अनुसार ईओ के फोन की सीडीआर की भी जांच की जा रही है।

पुलिस चालक से पूछताछ में जुटी है। उम्मीद है कि पूछताछ में कुछ और खुलासे होंगे। मनियर नपं के चैयरमैन भीम गुप्त, टैक्स लिपिक, कम्प्यूटर ऑपरेटर व चालक पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज है। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी में जुटी है। 
'