Today Breaking News

गाजीपुर: नगर पंचायत कर्मचारी समेत दो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कोरोना मरीज के संपर्क आए एक नगर पंचायत कर्मचारी समेत दो की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई। मेडिकल टीम ने नपं कर्मचारी को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया। जबकि संक्रमित किडनी पीड़ित महिला का उपचार लखनऊ स्थित केजीएमसी में चल रहा है। साथ ही 28 भर्ती मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें एंबुलेंस से घर भेजा गया। 147 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने राहत की सांस ली। अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 395, स्वस्थ 351, एक्टिव 38 एवं छह की मौत हो चुकी है।

सैदपुर नगर पंचायत में तैनात एक कर्मचारी के स्वैब की सैंपलिंग मेडिकल टीम की ओर से की गई थी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे उपचार के लिए सहेड़ी स्थित कोविड केयर सेंटर लाया गया। जबकि संपर्क में आए संदिग्धों को चिन्हित करने के लिए सर्वे टीम लगा दी गई है, जिससे संक्रमण के फैलाव पर अंकुश लगाया जा सके। साथ ही नपं कार्यालय को सैनिटाइज भी कराया गया। कर्मचारियों को एहतियात एवं सतर्कता बरतने के लिए कहा गया है। इसके अलावा कासिमाबाद ब्लाक के स्थानीय गांव की रहने वाली संक्रमित महिला के किडनी का उपचार लखनऊ स्थित केजीएमसी में चल रहा है। वहां स्वैब की जांच होने पर उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। देर शाम वहां से रिपोर्ट सीएमओ को भेजी गई। दो दिन के अंदर मिले नए कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आए संदिग्धों की सर्वे टीम ने सूची तैयार कर स्थानीय प्रशासन को सौंप दी है। अधिकारियों ने चिन्हित किए गए संदिग्धों को जांच के लिए मेडिकल टीम के पास भेजना शुरू कर दिया है, जिससे अधिक से अधिक लोगों की जांच कराई जा सके।

सैदपुर नगर पंचायत के एक कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया। वहीं लखनऊ के केजीएमसी में भर्ती किडनी पीड़ित महिला के स्वैब की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मरीजों के संपर्क में आए संदिग्धों को सर्वे टीम द्वारा चिन्हित किया जा रहा है। डा. जीसी मौर्या, सीएमओ।
'