Today Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गोरखपुर पहुंचे, जनप्रतिनिधियों की कोरोना जांच के बाद बैठक शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय दौरे पर रविवार की सुबह 10 बजे गोरखपुर पहुंच गए। सर्किट हाउस स्थित हेलीपैड पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री ने सबसे पहले जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक शुरू कर दी है। 
इस बैठक में गोरखपुर के सभी विधायक और सांसद को शामिल होना है। पिछले कुछ दिनों से सहायक अभियंता केके सिंह को लेकर भाजपा विधायकों में बढ़ी तल्खी के चलते यह बैठक बहुत महत्वपूर्ण मानी जा रही है। हालांकि पार्टी सूत्रों ने इस बैठक को कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए बताया है। 

इस बैठक के खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री सर्किट हाउस स्थित एनेक्सी भवन में ही पत्रकारों से बातचीत करेंगे। पत्रकार वार्ता के बाद व प्रशासनिक व स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए जा रहे उपायों पर चर्चा करेंगे। इस दौरान अब तक हुए कार्यों की समीक्षा भी की जाएगी।

सभी माननीयों की हुई कोरोना जांच
मुख्यमंत्री के साथ बैठक में हिस्सा लेने के लिए सर्किट हाउस पहुंचे हैं सभी विधायकों एवं सांसद की कोरोना जांच की गई जांच के दौरान सभी जनप्रतिनिधि नेगेटिव पाए गए। सर्किट हाउस में फिजिकल डिस्टेंसिंग की विशेष नजर रखी जा रही है। मीडिया के साथ भी होने वाली पत्रकार वार्ता में सारी दूरी का पालन सुनिश्चित कराया गया है।

'