Today Breaking News

विधायक विजय मिश्रा की बेटियां पहुंची भदोही कोर्ट, कुछ देर में होगी पेशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जनपद के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक विजय मिश्रा  को मध्य प्रदेश  के आगर मालवा जिले से गिरफ्तार करने के बाद यूपी पुलिस उन्हें लेकर भदोही पहुंचने वाली है. जहां रविवार को पुलिस विजय मिश्रा को कोर्ट में पेश करेगी. इस बीच विजय मिश्रा की अधिवक्ता बेटी भी कोर्ट पहुंच चुकी है. इससे पहले विजय मिश्रा की अधिवक्ता बेटी ने भी भदोही में वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता को सही-सलामत ले आए और विकास दुबे जैसा एनकाउंटर न किया जाए.
सरकार पर लगाया ये आरोप
उधर गिरफ्तारी के बाद बाहुबली विधायक ने कहा कि सभी आरोप गलत हैं और एक जाति विशेष से होने की वजह से उन्हें टारगेट किया जा रहा है. मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में मीडिया से बात करते हुए विधायक विजय मिश्रा ने अपनी जान को खतरा बताया. उन्होंने कहा कि उनके राजनैतिक प्रतिद्वंदी उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हवा से, पानी से, बिजली से, एक्सीडेंट से या फिर अपराधी द्वारा उनकी हत्या करवाई जा सकती है. कहीं से भी अगर उन्हें कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी यूपी सरकार की होगी. उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत उन्हें मारने की तैयारी की जा रही है. सरकार पर आरोप लगाते हुए विजय मिश्रा ने कहा, 'राज्यसभा और लोकसभा के चुनाव में योगी आदित्यनाथ ने मेरी मदद ली लेकिन जाति विशेष के लोगों के कहने पर मेरा और मेरे परिवार के लोगों का उत्पीड़न किया जा रहा है."

रिश्तेदार द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में कार्रवाई
बता दें कि विधायक के एक रिश्तेदार ने बीती 4 अगस्त को गोपीगंज कोतवाली में विधायक विजय मिश्रा उनकी पत्नी राम लली मिश्रा और बेटे विष्णुु मिश्रा पर मुकदमाा दर्ज कराया था. पुलिस ने धारा 323, 506, 449, 347 ,387 के तहत केस दर्ज किया था. जिस मामले में उनको हिरासत में लिया गया था और अब पुलिस उनको भदोही लेकर आ रही है यहां पर उनको कोर्ट में पेश किया जाएगा.
'