Today Breaking News

भदोही में चालक को नशीला पदार्थ खिलाकर गोल्‍डी मसाला भरा हुआ ट्रक लूटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. कानपुर से वाराणसी जा रहे ट्रक को रोहनिया के पास से बदमाश चालक को झांसा देकर औराई ले आया। इस बीच ट्रक चालक को नशीला पदार्थ खिला दिया और बेहोश होने के बाद चालक को सहसेपुर मार्ग पर फेंक दिया। इसके पश्चात 1485 पेटी गोल्डी मसाला गोपीगंज स्थित एक व्यापारी के गाेदाम में उतार दिया और ट्रक को महाराजगंज के पास छोड़ कर फरार हो गए। वहीं ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक को अस्पताल में भर्ती कराया। होश आने पर पूरी घटना की जानकारी उसने पुलिस को दी तो टीम सक्रिय हो गई।
पुलिस टीम इस दौरान ट्रक में लगे जीपीएस के माध्यम से गोपीगंज के गोदाम तक भी पहुंच गई। वहीं ट्रक का लूटा गया 1485 पेटी मसाला भी बरामद कर लिया गया। पुलिस टीम के अाने के बाद गाेदाम मालिक सलाउद्दीन भी मौके से फरार हो गया। वहीं मामले का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने आरोपित के माता-पिता को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ मे जुट गई है। माल बरामद होने के बाद कानपुर में मसाला कारोबारी मालिक को भी इस बाबत सूचना दे दी गई है।

पुलिस अब आरोपित की संलिप्‍तता के साथ ही अन्‍य पुराने मामलों को भी उजागर करने के प्रयास में है। माना जा रहा है कि माल लूटने और जहरखुरान गिराेह का ही यह काम है। हालांकि पुलिस को अभी फरार गाेदाम मालिक सलाउद्दीन की तलाश है। उसके मिलने के बाद ही वारदात की सभी कडि़यों को जोड़ने में मदद मिलेगी। वहीं कारोबारी ने भी सारा माल बरामद होने के बाद पुलिस को धन्‍यवाद दिया है।

'