Today Breaking News

पेट में है बेटा या बेटी, जानने के लिए पत्नी का पेट फाड़ने वाले हैवान पति को पुलिस ने जेल भेजा, जानें पूरा मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. शराब के नशे में धुत होकर गर्भ में पल रहा भ्रूण लड़की का है या लड़के का- यह जानने के लिए जिस पन्नालाल ने अपनी गर्भवती पत्नी का पेट हंसुए से फाड़ दिया था, उसे सिविल लाइन थाने की पुलिस ने जेल भेज दिया है. इस बीच, बरेली के जिला अस्पताल में दाखिल अनिता की हालत जब वहां भी नहीं सुधरी तो उसे दिल्ली  रेफर किया गया है. आर्थिक हालत कमजोर होने के कारण मायकेवालों ने बदायूं में अपने परिचितों से रुपये लिए और अनिता को लेकर दिल्ली रवाना हो गए है. वहीं, इस मामले में अनिता के छोटे भाई गोलू की तहरीर पर जीजा पन्नालाल के खिलाफ 307 के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद सिविल लाइन थाने की पुलिस ने पन्नालाल को जेल भेजा भेज दिया है.


पत्नी की हालत गंभीर, दिल्ली रेफर
आपको याद दिला दें, पुलिस ने बताया था कि बदायूं के सिविल लाइन थाना क्षेत्र इलाके के नेकपुर मोहल्ले में रहने वाले पन्नालाल की 5 बेटियां हैं. उसकी पत्नी अनिता एकबार फिर गर्भवती थी. पन्नालाल की यह चाहत थी कि उसके घर में एक बेटे का जन्म हो. इसी चाहत के चलते पन्नालाल ने अपनी पत्नी अनिता का पेट हंसिए से फाड़ दिया. पन्नालाल के ससुरालियों का आरोप है कि वह यह जानना चाहता था कि होने वाला बच्चा लड़का है या लड़की. इस वारदात की जानकारी जब मोहल्ले के लोगों को हुई तो आनन-फानन में पन्नालाल की पत्नी अनिता को उन्होंने जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया गया है. वहीं, पन्नालाल को पुलिस ने कल अपनी कस्टडी में ले लिया था. पन्नालाल के ससुरालियों का साफ-साफ आरोप है कि पन्नालाल बेटे के लिए लालायित था और वह यह पता करना चाहता था कि होने वाला बच्चा बेटा है या बेटी. इसी जिद में उसने यह नृशंस वारदात की.

ससुरालवालों का आरोप
पन्नालाल के ससुरालियों ने आरोप लगाया है कि पन्नालाल की पहले से 5 बेटियां हैं. उसे बेटे की चाहत थी. जिसको लेकर उसका अक्सर अपनी पत्नी से झगड़ा भी होता था. पन्नालाल किसी भी हालत में यह जानना चाहता था कि इस बार गर्भ में पल रहा भ्रूण लड़के का है या लड़की का. इसी के चलते आज उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया.

'