Today Breaking News

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे पर एक और केस दर्ज, कुर्की की तैयारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही.  भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा कुनबे की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उनके कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ शनिवार को गोपीगंज थाने में एक और मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार जल्द ही कोर्ट के आदेश लेकर पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी। विधायक पुत्र पर कोर्ट की अवमानना का मामला दर्ज किया गया है। 

बाहुबली विधायक और उनके परिवार पर लगातर शिकंजा कस रहा है। अगस्त में विधायक के रिश्तेदार कृष्णमोहन तिवारी ने विजय मिश्रा, उनकी एमएलसी पत्नी रामलली मिश्रा और कारोबारी बेटे विष्णु मिश्रा पर प्रापर्टी हड़पने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। 


विधायक को मध्य प्रदेश पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इन दिनों वह सूबे के आगरा जेल में बंद हैं। उनकी पत्नी रामलली को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिली है। जबकि बेटे की जमानत याचिका को न्यायालय ने खारिज कर दिया था।


प्रभारी निरीक्षक गोपीगंज व मामले के विवेचक कृष्णानंद राय ने बताया कि विष्णु मिश्रा के खिलाफ न्यायालय के आदेश पर आईपीसी की धारा 82 के तहत कार्रवाई करते हुए घर पर नोटिस चस्पा कर दी गई थी। लेकिन अभी तक उन्होंने न्यायालय में सरेंडर नहीं किया। 


दावा किया कि पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही है। इस बीच, कोर्ट की अवमानना का भी मामला शनिवार को दर्ज किया गया। कहा कि जल्द ही न्यायालय से आदेश लेकर विष्णु मिश्रा के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करते हुए सारी सम्पत्ति को जब्त किया जाएगा।

'