Today Breaking News

पुलिस कस्टडी में दुर्जनपुर पहुंचा हत्‍यारोपी धीरेंद्र सिंह, जानिए तलाशी में क्‍या मिला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. रेवती पुलिस दोपहर बाद लगभग एक बजे कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच हत्‍यारोपी को लेकर दुर्जनपुर पहुंची। हत्‍याकांड को अंजाम देने के मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह को लेकर उनके घर दुर्जनपुर पुलिस पहुंची तो परिजनों ने भी आरोपित से हालचाल पूछा मगर पर्याप्‍त दूरी पुलिस ने घर वालों से बनाए रखी। वहीं कथित रूप से गोली चलाने में प्रयोग होने वाले असलहे के लिए घर की तलाशी ली गई किन्तु घर में असलहा नहीं मिल सका।

इस तलाशी के दौरान धीरेंद्र सिंह डब्लू के साथ पुलिस वालों के अलावा न्यायालय के आदेश के अनुपालन के क्रम में अधिवक्ता ब्रजेश सिंह भी मौजूद थे। पुलिस वालों ने सुबूत जुटाने के दौरान धीरेन्द्र सिंह डब्लू को किसी से बात नहीं करने दिया। हालांकि, इस दौरान धीरेंद्र सिंह की मां, बहन और पत्नी उनके पीछे पीछे दौड़ती रहीं किन्तु पुलिस वालों ने उनसे भी बात नहीं करने दिया। इस दौरान घरवालों के पूछने पर धीरेंद्र सिंह चिल्ला कर बोला कि ' मां चिंता मत करो मैं बिल्कुल ठीक हूं'। उसके बाद सड़क पर खड़े गांव के लोगों से धीरेंद्र सिंह ने चिल्लाकर कहा कि मेरे परिवार का आप लोग ख्याल रखियेगा हमलोग तो जेल में है। धीरेन्द्र सिंह के साथ पुलिस टीम के एक निरीक्षक, तीन उपनिरीक्षक और पांच पुलिसकर्मी भी साथ आये थे जो लगभग एक घंटे के तलाशी के बाद उन्हें वापस ले गए।


जबकि घटना को लेकर पुलिस की टीम आरोपित से इस दौरान घटना के दिन को लेकर पूछताछ करने के साथ ही आरोपित से अन्‍य सवाल करके वारदात के दिन हुई पूरी घटना को दोबारा माैके पर जांच परख की। इस दौरान पत्रकार ने पुलिस से जानकारी लेनी चा‍ही तो इस बाबत किसी भी प्रगति के बारे में इन्‍कार कर दिया गया। धीरेंद्र सिंह के घर की तलाशी के बाद दोपहर करीब दो बजे पुलिस अौर अधिवक्ता ब्रजेश सिंह वापस लौट गए।


'