Today Breaking News

Ghazipur: 4 बैंक कर्मी समेत 20 मिले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले के चार बैंक कर्मी समेत 20 की रिपोर्ट शनिवार की देर शाम पॉजिटिव आई। जबकि होम आइसोलेट एवं कोविड सेंटर में भर्ती 3780 मरीज अब तक स्वस्थ हो चुके हैं। ऐसे में जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4067 और 55 संक्रमितों की मौत हो गई है। जबकि एक्टिव आंकड़ों की संख्या 232 पहुंच गई है।

जनपद में प्रतिदिन 20 से 30 के बीच कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। इस चेन को तोड़ने के लिए जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से ठोस कदम उठाया जा रहा है। अधिक से अधिक संदिग्धों की जहां जांच कराई जा रही है। वहीं जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचने वाले प्रत्येक मरीजों की कोविड जांच कराई जा रही है, जिससे मरीज मिलने पर तत्काल उपचार किया जा सके और संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके। 


इधर कोरोना के नए संक्रमित मरीजों के मिलने पर सर्वे टीम को भी सक्रिय कर दिया गया है, जिससे संदिग्धों की सूची तैयार कर उनकी जांच कराई जा सके। देर शाम आई रिपोर्ट में जगदीशपुर एक, यूबीआई पियरी, डेहमा एक, बुढ़ानपुर दो, भदौरा दो, सैदपुर एक, रेवतीपुर एक, सदर एक, मरदह एक, कासिमाबाद सीएचसी का एक स्वास्थ्य कर्मी, महेशपुर एक, मनिहारी सीएचसी का एक स्वास्थ्य कर्मी, सैदपुर के इंदिरानगर में एक, रूधानपुर एक, रजदेपुर एक और करंडा यूबीआई का एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला। इस संबंध एसीएमओ डा. पीके कुशवाहा ने बताया कि 20 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं।

'