Today Breaking News

वाराणसी में सड़क पर सो रहे चालक की अपने ही ट्रक के पहिये से दब कर मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. पांडेयपुर - आजमगढ़ मार्ग पर स्थित सारनाथ क्षेत्र के रजनहिया गांव के सामने गुरुवार की अल सुबह खड़ी ट्रक पर पीछे से दूसरी ट्रक से जोरदार टक्कर होने पर सड़क पर ही सो रहे ट्रक चालक की अपने ही ट्रक के पहिये से दब कर मौत हो गयी। मौत की खबर पर चालक के घर कोहराम मच गया। स्थानीय पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और ट्रक को कब्जे में लिया। दूसरे ट्रक का चालक फरार हो गया।

ग्राम भगवानपुर बरदह आजमगढ़ के 55 वर्षीय राम अवतार यादव ट्रक चालक हैं। जो बुधवार को देवरिया से बनारस से के लिए समान लेकर चले जैसे ही रात में सारनाथ के रजनहिया क्षेत्र में पहुंचे तो सड़क के किनारे ट्रक खड़ा कर अपने ट्रक के सामने गमछा बिछा कर सो गया। सुबह लगभग चार बजे पीछे से आ रही एक ट्रक ने खड़ी ट्रक पर जोरदार टक्कर मार दी, जोरदार धक्के से खड़ी ट्रक आगे की ओर तेजी से बढ़ने से सड़क पर सोया ट्रक चालक राम अवतार यादव के ऊपर अपने ही ट्रक का पहिया चढ़ने से मौके पर मौत हो गयी।


वहीं ट्रक चालक को रौंदते हुए 30 फीट दूर तक चली गयी। इधर मौका देख पीछे ट्रक के चालक और खलासी मौके से फरार हो गए। गुरुवार की सुबह लगभग 6.30 बजे क्षेत्रीय लोग मॉर्निंग वॉक को निकले तो देख कर सन्न रह गए इसकी सूचना स्थानीय थाने पर दी तो मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक सुरेश सिंह ने मृतक की डायरी से रमा शंकर यादव को फोन कर सुचित किया। घटना स्थल पर मृतक की पत्नी भगवन्ता देवी, पुत्र अर्जुन यादव सहित परिवार के लोग पहुंचे। वहीं मृतक के पुत्र अर्जुन की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

'