Today Breaking News

लखनऊ में 'पति-पत्नी और वो' के चक्कर में हाईवोल्टेज ड्रामा, पीटने के बाद पुलिस को सौंपा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. त्रिवेणीनगर बंधा रोड पर एक घर में पत्नी ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो आपा खो बैठी। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची अलीगंज पुलिस को तलाशी के दौरान महिला के पति के बैग से एक असलहा भी बरामद हुआ। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया आरोपित नवीन तिवारी है।

नवीन की पत्नी का आरोप है कि वह उसे आएदिन मारता-पीटता है। नवीन तिवारी नीलम नामक महिला को पत्नी बताकर बंधा रोड पर किराए से रहने लगा, जबकि रश्मि के साथ अभी उसका तलाक भी नहीं हुआ है। इंस्पेक्टर अलीगंज फरीद अहमद में बताया कि आरोपित नवीन को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। नवीन तिवारी के कब्जे से असलहे के साथ एक कार बरामद की गई है।


पति को घरवालों के साथ मिलकर पीटा

दूसरी महिला के साथ देखकर पति को पत्नी ने घरवालों के साथ मिलकर पीटा। फिर पुलिस बुलाकर पूरे मोहल्ले में उसकी करतूत उजाकर की। पत्नी को पहले से ही पति के चाल-चलन पर शक था, तभी उसने बाकयदा रेकी करके वह किराये का मकान पता किया, जिसमें वह दूसरी महिला के साथ रह रहा था, फिर घरवालों के साथ जाकर उसको धरदबोचा।

'