Today Breaking News

तीर्थ का बहाना बनाकर पाकिस्तान छोड़कर हिंदुस्तान आए हिंदू परिवार, पूर्व प्रधान ने दी शरण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुजफ्फरपुर. पाकिस्तान के लोगों से परेशान होकर 6 परिवार तीर्थ का बहाना बनाकर हिंदुस्तान चले आए। पाकिस्तान से आए हिंदुओं को ग्राम शुक्रताल के पूर्व प्रधान नीरज रॉयल शास्त्री ने दिल्ली से लाकर खेती करने के लिए जमीन दी है, जिससे उनका एवं उनके परिवार का गुजारा हो सके। वहीं शुक्रवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान से आए हिंदुओं का फूल माला पहनाकर स्वागत किया और हर संभव मदद करने की बात कही।

दरअसल, मामला थाना भोपा क्षेत्र के शुक्रताल का है। यहां पूर्व प्रधान नीरज रॉयल शास्त्री ने बताया कि खबरों के जरिए पता चला था कि पाकिस्तान छोड़कर कुछ हिंदू परिवार हिंदुस्तान चले आए हैं। पाकिस्तान से आने वाले बलराम पुत्र राजाराम, ईश्वर पुत्र नारायण, कृष्ण पुत्र प्रेमदास, कुंवर राम पुत्र चुन्नु मल, लख्मी चंद पुत्र भागचंद और प्रकाश पुत्र भागचंद हिंदुस्तान में तीर्थ करने का बहाना बनाकर वहां से निकल आए और दिल्ली पहुंचे। 


भोपा से कुछ लोग पाकिस्तान से आए लोगों को दिल्ली लेने पहुंचे और इनके रहने एवं खाने की व्यवस्था कराई। बाद में इन लोगों को नीरज रॉयल ने 5-5 बीघा जमीन खेती करने के लिए दी। पाकिस्तान से आए लोगों ने बताया कि पाक में हिंदुओं को न ही पूजा करने देते हैं और न ही धर्म का प्रचार करने देते हैं। यहां तक कि हिन्दुओं के बच्चों को पढ़ने लिखने भी नहीं देते हैं।

'