Today Breaking News

Ghazipur: नौ नए मिले कोरोना संक्रमित, 15 स्वस्थ होकर पहुंचे घर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थम नहीं रहा है। शनिवार को नौ संक्रमित मरीजों की सूचना मिली, संक्रमितों की संख्या कम आने पर चिकित्सकों ने राहत कीं सांस लिया। वहीं मेडिकल टीम गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने में जुटी है। 

वहीं 15 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद चिकित्सकों ने डिस्चार्ज कर दिया। अब तक जिले में एक लाख 55 हजार 89 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच के लिए भेजा गया है। जिसमें 4454 मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित मिले है। वहीं एक लाख 49 हजार 277 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में 2543 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं 1844 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके है। अबतक 67 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।


संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों व मरीजों के परिजनों का सैंपल की जांच के लिए मेडिकल टीम बीएचयू वाराणसी भेज दिया है। वहीं इसमे गंभीर मरीजों को इलाज के लिए कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि इनके संपर्क में आने वालों संदिग्धों को चिन्हित कर सैंपल की जांच कराई जाएगी। डा. प्रगति कुमार ने बताया कि नौ मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है। इसमें गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को इलाज चिंहित किया जा रहा है। वहीं 15 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है।

'