Today Breaking News

भदोही से BJP के सांसद डॉ. रमेश चंद बिंद से मांगी गई 10 लाख रुपए की रंगदारी, केस दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. भदोही से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. रमेश चंद बिंद को जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन से मिली धमकी में दस लाख रुपया की रंगदारी मांगी गई है। रुपया न देने की स्थिति में गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए बेटे के अपहरण करने की बात कही गई है। लखनऊ की आशियाना पुलिस सांसद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

भदोही से भाजपा सांसद डॉ. रमेश चंद बिंद से एक युवक ने फोन कर दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। न देने पर सांसद के साथ ही उनके पुत्र के अपहरण की धमकी दी है। लखनऊ की आशियाना पुलिस के मुताबिक भदोही से भाजपा के सांसद डॉ. रमेश चंद बिंद आशियाना में सेक्टर के खजाना मार्केट में रहते हैं। डॉ. रमेश चंद बिंद पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस संबंधी स्थाई समिति व परामर्शदात्री समिति, ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज के भी सदस्य है।


सांसद के मुताबिक पांच नवंबर को कोई उनके मोबाइल पर बार-बार फोन कर रहा था। फोन उठाते हुए युवक ने गाली देने के साथ ही दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी। ऐसा न करने पर बेटे समेत उठा ले जाने और जान से मारने की धमकी दी। मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले की तलाश की जा रही है।

'