Today Breaking News

मां बनने के बाद होठों पर हरे रंग की लिपस्टिक लगाकर सपना चौधरी ने कराया फोटोशूट, फैन्स ने किए जमकर कॉमेंट्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. मां बनने के बाद सपना चौधरी ने पहली पोस्ट करवा चौथ पर की थी। उसके बाद से वह सोशल मीडिया पर थोड़ी एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में सपना चौधरी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं। इन फोटोज में उन्होंने व्हाइट पैंट-सूट पहना है और होंठों पर हरे रंग की स्पार्कल लिपस्टिक लगाई हुई है। फैन्स उनके इस अतरंगी लुक की तारीफ कर रहे हैं। 

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। करवा चौथ के मौके पर सपना ने जो फोटोज शेयर की थीं, उसमें उन्हें मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने देखा गया। सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।


बता दें कि इस साल के शुरुआत में ही सपना चौधरी ने हरियाणा के सिंगर-राइटर वीर साहू से शादी कर ली थी। जब सपना चौधरी मां बन गईं, इसके बाद उनकी शादी की खबर बाहर आई थी। इन सभी के चलते दोनों को सोशल मीडिया ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा।


सपना ने पिछले महीने अक्टूबर में लिखी थी यह पोस्ट

ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सपना चौधरी ने एक पोस्ट लिखी थी। साथ ही उन्होंने खुद की एक ग्लैमरस फोटो भी शेयर की थी। सपना ने लिखा था, “मैंने लोगों को जवाब अपने काम से दिया है। फालतू की बात सुन्ना और बोलना दोनों ही मेरी आदत नहीं। इंतजार करो और देखते रहो।” 

'