Today Breaking News

शादी की बात करने पहुंचे युवक को युवती ने पुलिस से पकड़वाया, थाने में खाया जहर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में शनिवार की सुबह एक युवक ने थाने में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। उसे मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहर खाने के पीछे की कहानी भी अजब है। युवक दूर की रिश्तेदार युवती से शादी की बात करने उसके घर पहुंचा था। बातचीत के दौरान की बात बिगड़ गई और युवती ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। आरोप लगाया कि युवक घर में घुसकर छेड़खानी कर रहा है। 

शिवपुर के पंचवटी धाम कॉलोनी कठवतिया निवासी युवती और जंसा के अमित शर्मा की दूरी कर रिश्तेदार लगती है। पिछले 2 सालों से दोनों में बातचीत हो रही थी। युवक शादी करना चाहता था लेकिन युवती नहीं चाहती थी। इसे लेकर अक्सर दोनों में विवाद होता था। शनिवार को युवक अपने मामा और मामी को लेकर युवती के घर शादी की बात करने पहुंच गया। हमेशा की तरह युवती ने शादी से इनकार दिया लेकिन युवक अड़ा रहा। 


इस पर युवती ने 112 नंबर पर पुलिस को फोन कर बुला लिया। आरोप लगाया कि युवक घर में घुसकर छेड़खानी कर रहा है।


पुलिस युवक को पकड़कर थाने ले आई। लड़की वालों को भी थाने बुलाया गया। थाने में भी पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की। युवक शादी पर अड़ा रहा और युवती उस पर कई तरह के आरोप लगाती रही। 


इसी बीच युवती के व्यवहार से आहत होकर युवक ने जहर खा लिया। युवक के जहर खाने की बात पचा चलते ही हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल युवक को शिवप्रसाद गुप्त मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया। थानाध्यक्ष नागेश सिंह के अनुसार युवक ने थाने आने से पहले ही विषाक्त पदार्थ खाया था। जहर खाने की बात उसने थाने पर दी। पुलिस ने युवती की तरफ से तहरीर ले ली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

'