Today Breaking News

वाराणसी में बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव को स्‍कार्पियो ने मारी टक्‍कर, हादसे में कई भाजपा कार्यकर्ता घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. कैंट क्षेत्र से भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव की बुलेट बाइक सहित तीन बाइकों में सोमवार की दोपहर स्कार्पियो गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे में विधायक और साथ में मौजूद पार्टी कार्यकर्ता अरविंद कुमार पटेल चोटिल हो गए। हालांकि, पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार वाहन चालक हमला करने के मूड में था लेकिन मंशा सफल न हो पाने की वजह से फरार हो गया। 

वहीं वारदात के बाद जहां कई लोग घायल हो गए वहीं स्कार्पियो सवार फरार हो गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जगह- जगह जांच कर रही है। वहींं हादसे में घायल लोगों को ट्रामा सेंटर बीएचयू में भर्ती कराया गया है। जबकि भाजपा कार्यकर्ता विधायक पर हमला करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं इस बाबत विधायक सौरभ श्रीवास्‍तव ने कहा कि किसी से उनकी कोई दुश्मनी नहीं है।

सौरभ श्रीवास्‍तव ने बताया कि कोदोपुर में काफी समय से सड़क खराब थी। वहां गाड़ी से जाने में दिक्कत होती इसलिए कार्यकर्ता की बाइक से वहां सड़क का शिलान्यास कर वापस आ रहे थे। प्रभुु नारायण राजकीय इण्टर कालेज से मुख्य मार्ग पर पहुचे तभी तेज स्कार्पियो ने गलत साइड से आकर धक्का मार दिया। हादसे में वाराणसी कैंट विधायक रामनगर बड़ी दुर्घटना से बाल- बाल बच गए। स्‍थानीय लोगों के अनुसार स्कार्पियो पर बिहार का नम्बर था। विधायक के साथ तीन अन्य घायलों में भाजपा के महानगर उपाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा, अरविंद पटेल और अमित सिंह 'चिंटू' थे।

'