Today Breaking News

एसओजी ने पीछा कर चलाईं गोलियां, चालक ने बदमाश समझ नहीं रोकी ट्रक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. गोण्डा से चीनी लादकर वाराणसी जा रहे ट्रक चालक और एसओजी के बीच प्रतापगढ़ और जौनपुर के बीच फिल्मी स्टाइल में मुठभेड़ हो गई। एसओजी ने ट्रक पर गोवंश लदा होने की आशंका में चालक को रोकने की कोशिश की। चालक ने सादी वर्दी में मौजूद एसओजी को बदमाश समझकर ट्रक नहीं रोकी। इस पर एसओजी ने अगले चक्के में गोली मार दी। गोली से टायर पंक्चर होने के बाद भी चालक गाड़ी दौड़ाता रहा और एसओजी पीछा करती रही। करीब 12 किलोमीटर दूर जौनपुर के बदलापुर में पुलिस को देख चालक ने राहत की सांस ली और गाड़ी रोकी। पीछे से एसओजी भी पहुंची को सच्चाई का खुलासा हुआ। 

मनिकापुर गोण्डा चीनी लादकर चालक रविन्द्र दुबे वाराणसी के लिए निकला था। गुरुवार की रात लगभग 12 बजे चालक ट्रक लेकर ढकवा बाजार पहुंचा। इसी बीच प्रतापगढ़ एसओजी की टीम सूमो से पहुंची। एसओजी ने ट्रक को रोकने की कोशिश की। सादी वर्दी में एसओजी टीम को ट्रक चालक ने बदमाश समझा और तेज रफ्तार से भागने लगा। एसओजी ने ट्रक को रोकने के लिए अगले टायर में ताबड़तोड़ दो गोलियां मार दी। गोली लगने और टायर पंक्चर होने के बाद भी चालक नहीं रुका। ट्यूबलेस टायर होने के कारण गाड़ी को भगाता हुए बदलापुर स्थित इंदिरा चौक पहुंच गया।


वहां क्षेत्र भ्रमण में निकले बदलापुर थाने के प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल को देखकर राहत की सांस ली और गाड़ी रोक दी। उसने इंस्पेक्टर से आप बीती सुनाई। इतने में पीछे से एसओजी टीम भी पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक बदलापुर ने टीम को पहचान लिया। एसओजी को कहा कि यह हमारा क्षेत्र है। टीम ने बताया कि ट्रक में गोवंश लदे हुए हैं। ट्रक का तिरपाल खोलकर देखा गया तो उसमें चीनी मिली। इससे पहले की बात और आगे बढ़ती एसओजी टीम प्रतापगढ़ निकल गई। 


इस बारे में प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल ने कहा कि पूरा मामला एसओजी प्रतापगढ़ से जुड़ा है। सुरक्षा के मद्देनजर ट्रक को थाने के सामने खड़ा करा किया गया है। उधर ट्रक चालक का कहना कि मालिक के आने का इंतजार कर रहा हूं। गोली मारने वाली पुलिस टीम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

'