Today Breaking News

सोनभद्र में विवाहिता की रेप के बाद हत्या की आशंका, प्राइवेट पार्ट में ठूसा हुआ था कपड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र में विवाहिता की रेप के बाद हत्या कर दी गई. विवाहिता की लाश खेत से बरामद हुई. घटना जुगैल थानाक्षेत्र के बेलगढ़ी गांव की है. विवाहिता के गले में फंदे के निशाना और प्राइवेट पार्ट में कपड़ा ठूसा हुआ पाया गया. जिससे ये आशंका जताई गई कि दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई.

ग्रामीणों के अनुसार सोमवार को विवाहिता परिजनों के साथ गांव में एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गयी थी. परिजन रात में ही शादी समारोह से लौट आये थे, जबकि विवाहिता वहीं रूक गयी थी. सुबह उसकी लाश खेत से बरामद हुई.


पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि जुगैल थानाक्षेत्र के बेलगढ़ी गांव में विवाहिता का शव खेत में मिला. उसके गले पर फंदे का निशान पाया गया. मृतका शादी समारोह में गई थी और रात में वहीं रूक गई थी. सुबह परिजनों को उसकी लाश घर से 300 मीटर दूर खेत में मिली. मामले में छानबीन जारी है.

पुलिस ने इस सिलसिले में मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पिता ने बताया कि रात 3 बजे उनकी बेटी शादी समारोह से घर के लिए निकली थी. लेकिन घर नहीं पहुंची. सुबह में उसका शव खेत में पड़ा मिला. उसकी दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी.


घटना की सूचना मिलते ही सीओ और डीएसपी ने गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतका के पिता की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने जल्द ही घटना के पर्दा उठाने का दावा किया है.

'