Today Breaking News

मिर्जापुर में 3 किशोर की हत्‍या पर CM योगी ने पीडि़त परिजन से जताई संवेदना, 24 घंटे में गिरफ्तारी का आदेश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. लालगंज क्षेत्र के बामी गांव निवासी तीन चचेरे भाइयों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीडि़त परिजन से बात कर ढांढ़स बंधाया। उन्होंने 24 घंटे के अंदर घटना का पर्दाफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार कराने का आश्वासन दिया। परिजन ने सीएम से घटना की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की तो उन्होंने कहा कि पहले एसआइटी को जांच कर लेने दीजिए।

अगर अपराधी पकड़े नहीं जाएंगे तो सीबीआइ भी जांच करेगी। वहीं मानवाधिकार आयोग लखनऊ ने भी मामले का स्वत: संज्ञान लेकर एसपी अजय कुमार ङ्क्षसह से चार सप्ताह के अंदर पूरे प्रकरण की जांच कराकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है। एडीजी ने घटना स्थल का मुआयना करने के साथ ही जांच के लिए एसआइटी गठित कर दी है। पोस्टमार्टम में तीन चचेरे भाइयों के सिर व चेहरे पर गंभीर चोट पहुंचाकर हत्या किए जाने की रिपोर्ट आई है।।


लालगंज के बामी गांव निवासी सुधांशु (14), शिवम (14) व हरिओम (14) की कुछ लोगों ने मंगलवार को अपहरण कर रात में सिर और चेहरे पर गंभीर चोट पहुंचाते हुए हत्या कर दी थी। अपराधियों ने तीनों नाबालिगों की आंखें भी निकाल ली थी। हत्याकांड को एक घटना का रूप देने के लिए तीनों शव को विंध्याचल के लेहडिय़ा बंधी स्थित जलाशय में लाकर फेंक दिया गया था। नाबालिगों का शव बरामद होते ही पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया। गुरुवार को एडीडी ब्रजभूषण शर्मा ने आलाधिकारियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर पड़ताल की। साथ ही हत्या की जांच के लिए एएसपी आपरेशन महेश अत्री के नेतृत्व में एसआइटी टीम गठित कर दी है। नगर विधायक रत्नाकर मिश्र ने शाम को पीडि़त परिजनों के घर पहुंचकर शोक संवेदना जताई। उन्होंने मृतकों के परिजन श्याम नारायण तिवारी से मोबाइल फोन से मुख्यमंत्री की बातचीत कराई। मुख्यमंत्री ने दुख की इस घड़ी में पीडि़त परिजनों के साथ खड़े रहने का ढांढ़स बंधाया। साथ ही 24 घंटे के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

'