Today Breaking News

प्रेम का ऐसा अंत, प्रेमी के बाद प्रेमिका ने लगाई फांसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, उन्नाव.  उन्नाव में नाबालिग प्रेमी युगल की संदिग्ध परिस्थितियों में हो मौत गई। पुलिस का कहना है कि पहले प्रेमी ने आत्महत्या की, जिसकी मौत की जानकारी मिलने पर प्रेमिका सदमे में आकर फांसी पर झूल गई, जबकि परिजनों का कहना है कि लड़की के घर वालों ने लड़के को धोखे से घर में बुलाकर फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। पोल पट्टी खुलने के भय से उन्होंने अपनी लड़की की भी हत्या कर दी। मौत के इस खेल में लड़की का मामा भी शामिल है। इस संबंध में सीओ से बातचीत करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका मोबाइल नहीं उठा।

एक ही कमरे में दोनों ने फांसी लगाई

सीओ हसनगंज ने बताया कि अजगैन थाना क्षेत्र के गांव ओगरापुर कौड़िया निवासी विनय (17) पुत्र शिव शंकर लोध और गांव की ही रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव फांसी पर लटका मिला। क्षेत्राधिकारी हसनगंज ने बताया कि कहा कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। बीती रात विनय किशोरी के घर गया और उसी के घर में साड़ी का फंदा बना फांसी पर लटक गया। किशोरी के घर वालों ने घटना की जानकारी विनय के परिजनों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन विनय को लेकर स्थानीय डॉक्टर के पास गए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। विनय का शव गांव पहुंचने से सदमे में आई किशोरी ने भी उसी साड़ी, उसी कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।


धोखे से घर बुलाया

विनय के परिजन का कहना है कि किशोरी के घर वालों ने धोखे से उसे बुलाया और फांसी के फंदे पर लटकाकर उसकी हत्या कर दी। विनय का मोबाइल भी किशोरी के परिजन के कब्जे में है। उन्होंने बताया कि विनय की हत्या का मामला खुलने के भय से परिजनों ने अपनी बेटी की भी हत्या कर दी और सदमे का रूप देने के लिए उसी कमरे और साड़ी को चुना गया। घटना के समय किशोरी का मामा भी घर में मौजूद था, जो घटना के बाद भाग गया। परिजनों ने निष्पक्ष जांच की मांग की।

'