Today Breaking News

Ghazipur: नशे में धुत युवकों ने मचाया उत्पात, पहुंची पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. सेवराई स्थानीय बस स्टैंड के पास बुधवार की दोपहर पुलिस की मौजूदगी में दो शराबियों ने जमकर हंगामा मचाया। इससे करीब 20 मिनट तक वाहनों की आवाजाही रुकी रही। इन्हें काबू करने में एक की जेब में रखे चाकू से सिपाही को मामूली चोट भी लगी।

बुधवार को करीब दो बजे भदौरा बस स्टैंड के पास दो शराब के नशे में धुत दो युवक स्थानीय दुकानदारों से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। दोनों युवकों को पहले से ही चोट भी लगी थी। इसकी सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने जब उन्हें गाड़ी में बैठने का प्रयास किया तो वे पुलिस के जवानों के साथ धक्कामुक्की और गाली गलौज करने लगे। देखते ही देखते लोगों की भीड़ और वाहनों की दोनों तरफ से लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुचे सेवराई चौकी इंचार्ज ने किसी तरह से युवकों को काबू में किया। इलाज के लिए उन्हें निजी अस्पताल ले गए। 


वहां भी इन शराबियों का हंगामा रुका नहीं। युवक को पकड़ने में सेवराई चौकी हेड कांस्टेबल अनिल पटेल को युवक के पैकेट में रखे चाकू से हाथ में हल्की चोटे लग गई। इस बाबत सेवराई चौकी इंचार्ज राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि दोनों नशे में धुत होकर भदौरा बस स्टैंड के पास दुकानदारों से गाली गलौज और मारपीट कर रहे थे। नशे में धुत युवकों के खिलाफ जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ नंदगंज स्थानीय थाना के सहेड़ी मोड़ शिव शक्ति ढाबा के पास मंगलवार की देर रात खड़े डंपर में वाराणसी से आ रही पिकअप अनियंत्रित होकर पीछे से घुस गई। इससे पिकअप चालक जितेंद्र यादव (36) निवासी महादेवा, थाना केराकत, जौनपुर की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'