Today Breaking News

बोलेरो और कार की टक्कर में दूल्हा दुल्हन बाल-बाल बचे, आठ साल का बालक घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के फुलवरिया अम्बारी मार्ग पर बरामदपुर पुल के पास बुधवार बरात से लौटते समय सुबह सात बजे बोलेरो और कार की आमने सामने की टक्कर में एक 8 वर्षीय बालक घायल हो गया तथा दूल्हा दुल्हन बाल बाल बच गये। सूचना पर मौके पर पहुंची माहुल चौकी की पुलिस ने घायल बालक को अस्पताल  भेजा जहा उसका उपचार चल रहा।

अांबेडकर नगर जिले के जलालपुर थाना क्षेत्र के निवासी दीपचंद यादव की बारात मंगलवार शाम दीदारगंज थाना क्षेत्र के मीर पुर गांव निवासी मिश्रीलाल यादव के यहां गई थी। शादी सम्पन्न होने के बाद दीपचंद दुल्हन के साथ कार से घर जा रहा था। इस दूल्हा गाड़ी को सुबाष चंद्र यादव चला रहा था।इसी तरह जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के ग़ैरवाह गाव निवासी रामप्रसाद प्रजापति अपने बोलेरो बाहन से अहरौला थाना क्षेत्र के राजबली प्रजापति के यहां से शादी समारोह से लौट रहे थे इस बाहन को इसी गाव का निवासी मनोज सिंह चला रहा था। 

जैसे ही ये दोनों बाहन बरामद पुर पल के पास पहुचे चालक को झपकी आने के कारण दोनों में आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमें कार की अगली सीट पर बैठा दीपू नाम का 8 बर्षीय बालक घायल हो गया और दूल्हा दूलन सहित अन्य बाल बाल बच गये। सूचना पर चौकी प्रभारी माहुल शैलेश यादव मय फोर्स पहुंच कर घायल बालक को फुलवरिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराते हुए दूल्हा और दुल्हन सहित अन्य को दूसरे वाहन से गंतव्‍य को भेजा।

'