Today Breaking News

नशे में धुत युवक ने दबाया पत्नी का गला, जीभ बाहर आई तो दांत से काटकर क‍िया अलग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पारा क्षेत्र भपटामऊ में सोमवार रात नशे में धुत रचित रावत ने पत्नी को जमकर पीट दिया। पिटाइ के बाद उसका गला दबाते हुए गिरा दिया। गला दबाने के दौरान जब पत्नी की जीभ निकल आयी तो दांत से उसे काट डाला। पुलिस ने आरोपित रचित रावत को गिरफ्तार कर लिया है।

भपटामऊ निवासी रचित रावत प्राइवेट नौकरी करता है। सोमवार रात वह नशे में धुत होकर नशे में पहुंचा और पत्नी सुमन से गाली-गलौज करने लगा। विरोध पर उसे पीटने लगा। इस बीच उसने डंडा उठाकर पत्नी की पटाई करने लगा। इतना ही नहीं पिटाई के दौरान रचित ने सुमन का गला दबाते हुए तखत पर गिरा दिया। गला दबने से सुमन की जीभ बाहर निकल आयी तो उसने दांत से काट डाला। खून से लथपथ सुमन को भी वह पीटता रहा।


इस बीच शोर सनुकर आस पड़ोस के लोग दौड़े और उन्होंने किसी तरह सुमन को बचाया तो रचित भाग निकला। सूचना पर पहुंची पारा पुलिस ने घायल सुमन को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद आरोपित रचित को गिरफ्तार कर लिया। मोहल्ले वालों ने बताया कि रचित शराब का लती है। आए दिन वह नशे में धुत होकर मोहल्ले वालों और पत्नी से झगड़ा करता रहता है। बीते कुछ साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। इंस्पेक्टर पारा त्रिलोकी सिंह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सुमन के बच्चे नहीं हैं। अस्पताल में उसके परिवारीजन इलाज करा रहे हैं। 


'