Today Breaking News

पशुपालन फर्जीवाड़ा: डीआईजी अरविंद सेन पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर हुए फर्जीवाड़े में फरार चल रहे डीआईजी अरविन्द सेन पर अब 50 हजार रुपये इनाम घोषित कर दिया गया है। गैर जमानत वारन्ट जारी होने के बाद उन पर 25 हजार रुपये का इनाम किया गया था। कोर्ट के आदेश पर उनके गोमतीनगर और अयोध्या स्थित आवास पर कुर्की की नोटिस भी चस्पा की जा चुकी है। इस फर्जीवाड़े में नाम आने के बाद शासन ने उन्हें निलम्बित कर दिया था।

इंदौर के व्यापारी मंजीत भाटिया ने इसी साल 13 जून को हजरतगंज कोतवाली में 11 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी। एसटीएफ की जांच में अरविन्द सेन का नाम भी सामने आया था। इसके बाद ही उन्हें भी इस मामले में आरोपी बना दिया गया था। अरविन्द सेन को पकड़ने में एसटीएफ भी लगी हुई थी। पर, वह हाथ नहीं आ रहे थे। इस मामले में कुछ दिन पहले ही उनके दोनों आवासों पर पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा कर डुगडुगी पिटवायी थी।


जेसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि विवेचक ने अरविन्द सेन पर इनाम बढ़ाने की संस्तुति की थी। इस पर ही इनाम बढ़ा दिया गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि अरविन्द सेन की चल व अचल सम्पत्ति चिन्हित की जा चुकी है। इसी महीने सम्पत्ति कुर्क कर दी जायेगी।

'