Today Breaking News

विधायक विजय मिश्रा के भतीजे पर परिवार ने लगाया उत्पीड़न का आरोप, वीडियो वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. भदोही ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का परिवार इन दिनों फीर से सोशल मीडिया पर चर्चा में है। बाहुबली विधायक के भतीजे सतीश मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा का एक वीडियो लेकर चर्चा हैं । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पप्पू मिश्रा पर प्रयागराज के रहने वाले एक परिवार ने दबंगई के बल पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। पीड़ित परिवार ने सोशल मीडिया पर वीडियो को वायरल कर यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित परिवार ने कहा है कि अगर उनके साथ न्याय नहीं होता है तो वह सामूहिक आत्महत्या के लिए मजबूर होंगे।

ये है पूरा मामला

प्रयागराज जॉर्जटाउन इलाके के फतेहपुर बिछुआ के रहने वाले मनोज यादव के परिवार ने बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के भतीजे पप्पू मिश्रा से पैसे उधार लिए थे। जिसके एवज में पीड़ित परिवार ब्याज भी देते थे। परिवार के मुताबिक पूरा पैसा ब्याज सहित मूलधन चुका दिया लेकिन फिर भी भतीजा उन्हें परेशान करता है और धमकियां देता है। और पैसों की डिमांड भी कर रहा है। इसके अलावा अपने घर पर परिवार से मजदूरी भी करवाता है। परिवार ने यह भी आरोप लगाया की दबाव बनाकर मकान भी अपने नाम करवाना चाहता है।इसलिए गाली गलौज भी करता है। आए दिन फोन पर धमकियां भी देता है जिसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


पुलिस पर कार्रवाई न करने का लगाया आरोप

प्रयागराज जार्जटाउन थाने में 15 मार्च को पीड़ित परिवार ने सतीश मिश्रा उर्फ पप्पू मिश्रा के खिलाफ जान से मारने और धमकाने की तहरीर दी थी । लेकिन पीड़ित परिवार का यह कहना है पुलिस ने उसके बाहुबल के चलते कोई कार्यवाही नहीं की। वहीं पुलिस का इस पूरे मामले में कहना है।मामले की जांच चल रही है जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी ।

'