Today Breaking News

मऊ पुलिस से मुठभेड़ में जौनपुर का 50 हजार इनामी हिस्‍ट्रीशीटर आनंद सिंह घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. सरायलखंसी थाना क्षेत्र के मठ मोहम्मदपुर में सोमवार की सुबह पुलिस की मुठभेड़ में जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर आनंद सिंह घायल हो गया। हिस्ट्रीशीटर आनंद सिंह सरायलखंसी थाना क्षेत्र में पूर्व प्रधान की हुई हत्या कांड का मुख्य शूटर है। बदमाश को पैर में गोली लगने के बाद पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर आई जहां से उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

थाना क्षेत्र के मठ मोहम्मदपुर में सुबह मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस तलाशी अभियान में लगी थी। पुलिस पार्टी को देखते ही बदमाश आनंद सिंह ने फायरिंग शुरू कर दी जिसमें तीन पुलिसकर्मी के बीपी जैकेट पर भी गोली लगी। हालांकि, कोई पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हुआ। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी। उसे जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।


इस बाबत अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवननाथ त्रिपाठी ने बताया कि बदमाश आनंद सिंह उर्फ राम सिंह के ऊपर दर्जनों आपराधिक संगीन मामले हैं। चेकिंग के दौरान वह पुलिस पर फायरिंग कर भागने की फिराक में था। जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी है जिला चिकित्सालय में इलाज के बाद उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया है।

'