Today Breaking News

पूर्वांचल के चर्चित गैंगस्टर हनी सिंह पर पुलिसिया कार्रवाई का दौर शुरू, घर गिराने पहुंची पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. पूर्वांचल के चर्चित बदमाश हनी सिंह पर पुलिसिया कार्रवाई का दौर अब शुरू हो गया है। गैंगस्टर हनी सिंह का मकान गिराने सोमवार को पुलिस का भारी सुरक्षा दस्‍ता मौके पर पहुंचा और आवश्‍यक कार्रवाई शुरू की तो पड़ोस में चर्चा शुरू हो गई। 

पूर्वांचल के चर्चित बदमाश गिरोह के खिलाफ पुलिस लंबे समय से कार्रवाई की तैयारी में थी। कुछ माह पूर्व चौकाघाट काली मंदिर के पास गैंगस्टर अभिषेक सिंह प्रिंस समेत दो की हत्या के मामले में अभिषेक सिंह हनी गैंग का नाम सामने आने के बाद भी हत्यारोपित की तलाश में पुलिस लगी थी। काफी प्रयास के बाद भी बदमाश पुलिस की पकड़ से काफी दूर बने हुए थे। 


वाराणसी में पांडेयपुर इलाके में रहने वाले अभिषेक सिंह हनी पर पहला मुकदमा गाजीपुर जिले में दर्ज हुआ था। वर्ष 2007 में गाजीपुर के बड़ेसर थाने में हनी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद से ही पुलिस थानों में हनी का नाम लगातार वारदातों के साथ ही चढ़ता गया। वाराणसी के कैंट, चोलापुर, कोतवाली, सिगरा थाने में हनी के खिलाफ हत्या, लूट, रंगदारी, प्राणघातक हमला समेत अन्य धाराओं में लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज थे।


'