Today Breaking News

कानपुर में महिला चौकी के उद्घाटन के बाद दारोगा के बेटे ने साथी संग नाबालिग से किया गैंगरेप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. सजेती क्षेत्र में महिला रिपोर्टिंग चौकी के उद्घाटन के कुछ घंटे बाद ही खेत से चारा लेकर लौट रही किशोरी से दरोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप किया। पीड़ित परिवार थाने जा रहा था तो दरोगा के बड़े बेटे ने गालीगलौज कर धमकी दी। किसी तरह पीड़ित थाने पहुंचे तो हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी ग्रामीण, सीओ पुलिस टीम के साथ पहुंचे। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं। 

गांव निवासी किशोरी के पिता ने बताया कि 13 वर्षीय बेटी सोमवार शाम सात बजे खेत से चारा लेकर लौट रही थी। आरोप है कि पीछे से आए गांव के निवासी बांदा में तैनात सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र यादव के छोटे बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू यादव ने दबोच लिया। उसे घसीटकर खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म किया। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। पिता ने आरोप लगाया कि साधन के अभाव में वह सोमवार रात थाने नहीं जा सके। मंगलवार सुबह नौ बजे जब वह थाने जा रहे थे तो आरोपित के बड़े भाई सौरभ यादव ने पीड़ित परिवार को गालीगलौज कर जाने से मारने की धमकी दी।


किसी तरह परिजन सजेती थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती बताई। घटना की जानकारी पर एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव, सीओ गिरीश कुमार मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपित युवकों के खिलाफ गैंगरेप व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस, स्वाट टीम सहित पांच टीमों को लगाया गया है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी होगी।

'