Today Breaking News

ससुर की कोरोना मौत, पति लड़ रहा कोरोना जंग... अस्पताल बोला- ऑक्सिजन लाओ, पत्नी ने लगा ली फांसी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर। गोरखपुर के निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमित पति का इलाज करा रही महिला ने हालात और बीमारी से तंग आकर अस्पताल परिसर में ही आत्महत्या कर ली। 2 दिन पहले ही महिला के ससुर की भी कोरोना से मौत हुई थी।

मेडिकल कॉलेज रोड स्थित एक निजी अस्पताल में कैंपियरगंज की रहने वाली महिला कोरोना संक्रमित पति का इलाज कराने आई थी। इलाज के दौरान पति को सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। अस्पताल प्रबंधन ने महिला से ऑक्सिजन की व्यवस्था करने को कहा तो महिला के पिता ऑक्सिजन की व्यवस्था करने निकल पड़े। इसी दौरान महिला ने अस्पताल के पिछले हिस्से में जाकर फांसी लगा ली। सूचना मिलते ही अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मच गई।


महिला के पिता का कहना है कि बड़ी मशक्कत के बाद जब मैं ऑक्सिजन लेकर पहुंचा तो बेटी को वहां नहीं पाया, कुछ देर इंतजार करने के बाद उसके नंबर पर कॉल किया तो फोन नहीं उठा, उसकी तलाश के दौरान किसी ने बताया कि अस्पताल के पीछे एक महिला ने फांसी लगा ली है। जब मौके पर पहुंचा तो देखा बेटी फांसी के फंदे पर लटकी हुई है।


पिता ने रोते हुए बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही बेटी के ससुर की मौत भी कोरोना के कारण हो गई थी। घर में दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। इसी दौरान दामाद भी कोरोना से संक्रमित हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। ऑक्सिजन की आवश्यकता पड़ी तो मैं ऑक्सिजन लेने गया था, जब लौटा तो बेटी ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। पिता के अनुसार, पहले ससुर की मौत और अब पति को जिंदगी और मौत से संघर्ष करते देख हालात को बर्दाश्त नहीं कर सकी और तंग आकर उसने ये कदम उठाया है।


अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि जैसे ही हमें इसकी जानकारी हुई, तुरंत पुलिस को सूचित किया गया। इनके पति का इलाज हमारे हॉस्पिटल में चल रहा है सांस लेने में दिक्कत थी। ऑक्सिजन की व्यवस्था के लिए कहा गया था, चूंकि अस्पताल में ऑक्सिजन सीमित था और तत्काल ऑक्सिजन की आवश्यकता थी।


सूचना मिलने पर मौके पर एसपी नार्थ, सीओ कैंपियरगंज और थाना प्रभारी चिलुआताल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'