Today Breaking News

खुद को घिरा देखकर नदी में 3 पशु तस्‍करों ने लगाई छलांग, कर्मनाशा में डूबकर तीनों की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चकिया कोतवाली क्षेत्र के मगरौर पुल पर दोनों तरफ वाहनों से घिरा देखकर बुधवार की भोर में तीन पशु तस्कर नदी में कूद गए, इससे उनकी मौत हो गई। पशु तस्कर पिकअप लगेज वाहन पर वध के लिए आठ पशुओं को लादकर बिहार की ओर जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मगरौर पुल पर दोनों तरफ वाहनों के आ जाने से खुद को घिरा देखकर नदी में कूद गए और मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

कर्मनाशा नदी के मंगरौर पुल पर जाम लगने की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने पिकअप लगेज वाहन में लदे आठ गोवंश को बरामद किया। इसमें एक पशु मृत पाया गया। आसपास लोगों की जुटी भीड़ ने बताया कि पशु तस्कर नदी में कूद गए हैं। ग्रामीणों की मदद से पुलिस नीचे नदी में पहुंची तो दो व्यक्ति मृत मिले। वहीं एक व्यक्ति की सांसे चल रही थीं। जिसे पुलिस ने संयुक्त चिकित्सालय ले आई। पर थोड़ी देर बाद ही उसकी भी सांसें थम गईं। मृतकों के जेब से आधार कार्ड व दो मोबाइल बरामद हुए।

पहचान पत्र के आधार पर उनकी पहचान दीपक (28) पुत्र अज्ञात निवासी जौनपुर, बाढू (25) पुत्र रामविलास निवासी घुरहूपुर चकिया व चंद्रकेश पुत्र श्रीनिवास निवासी घुरहूपुर (चकिया) के रूप में हुई। 

बरामद पिकअप व पशुओं को कोतवाली परिसर लाया गया है। मृतक तीनों पशु तस्करों का पंचनामा भरकर पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई है। कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पशु तस्कर चंद्रकेश का बयान संयुक्त चिकित्सालय में इलाज के दौरान पुलिस ने दर्ज किया है, इस बाबत आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

'