Today Breaking News

Ghazipur: तीन दिन पूर्व घर से फरार प्रेमी युगल गिरफ्तार, मुकदमा पंजीकृत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भांवरकोल थाना क्षेत्र के एक गांव से तीन दिन पूर्व घर से गायब प्रेमी युगल को पुलिस ने सोमवार की देर रात भांवरकोल तिराहा से बरामद कर लिया है। 

मामले में लड़की के भाई की तहरीर पर सोमवार की देर शाम पुलिस ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ नाबालिग लड़की को जबरिया अपहरण करने के मामले सहित पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। पुलिस ने बरामद किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है, जबकि गिरफ्तार आरोपित समीर हाशमी को पास्को एक्ट सहित वांछित धारा में निरुद्ध कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।


थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी गांव के ही एक युवक के साथ 7 जून की शाम घर से गायब हो गयी थी। परिजनों ने किशोरी की काफी तलाश की। आखिरकार निराश परिजनों ने सोमवार की देर शाम भाई की तहरीर पर गांव के ही युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया। इसके बाद मच्छटी चौकी इंचार्ज ओंमकार तिवारी आरोपित युवक की तलाश में लगे थे। 


जहां सोमवार की देर रात सूचना मिली कि एक प्रेमी युगल सांदिग्ध परिस्थिति में भांवरकोल तिराहा के पास खड़े हैं। इसपर चौकी इंचार्ज सदल बल मौके पर पहुंचकर दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में चौकी इंचार्ज ओंमकार तिवारी ने बताया कि गिरफ्तार प्रेमी युगल तीन दिन पूर्व घर से गायब हो गये थे। बरामद किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया गया है, जबकि गिरफ्तार युवक को पास्को एक्ट सहित वांछित धारा में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।


'