Today Breaking News

सेना भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की हादसे में मौत, बेटे की मौत से खत्म हुआ पिता का सपना

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. खुद मेहनत व मजदूरी कर जिस बेटे को सेना में भेजने का सपना संजोए थे उसी बेटे को बूढ़े पिता को कंधा देना पड़ा। वाराणसी में प्रहलाद घाट निवासी सागर साहनी (19) हर रोज राजघाट पुल के नीचे तैयारी करता था लेकिन गुरुवार को चचेरे भाई दीपक साहनी के साथ साइकिल से ही रामनगर स्थित चांदमारी ग्राउंड जा रहा था। तभी पड़ाव चौराहा से आगे रेलवे पुलिया को पार करते ही चौरहट गांव के सामने जीटी रोड पर किसी वाहन की चपेट में आये सागर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं इसी हादसे में चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ देर बाद आसपास के लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नागरिकों की सहायता से घायलावस्था में पड़े युवक को पड़ाव स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सागर की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। आननफानन में परिजन जलीलपुर पुलिस चौकी पहुंचे। शव को देखते ही परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे। महिलाओं के करुण क्रंदन से एकत्रित लोगों की भी आंखें नम हो गईं।


मां राजकुमारी देवी रोते रोते बेसुध हो जा रही थी। पिता रामू साहनी के आंसू नहीं रुक रहे थे। मृतक सागर छह भाई बहन में चौथे नंबर का था। भाई आकाश व अमन तथा बहन सीमा, आरती तथा भारती है। वहीं पिता का कहना था कि सेना भर्ती की तैयारी में जुटा था उनको नहीं पता था कि तैयारी करने की व्‍यस्‍तता में यह हादसा हो जाएगा।

'