Today Breaking News

Ghazipur: बेकाबू स्कार्पियो के धक्के से कोचिग से घर लौट रहे साइकिल सवार छात्र की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. नंदगज थाना क्षेत्र के रजादी स्थित पेट्रोल पंप के पास सोमवार को कोचिग से घर लौट रहे साइकिल सवार विपिन पाल (16) को स्कार्पियो ने पीछे से धक्का मार दिया। सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। चालक सैदपुर रेलवे क्रासिग पर स्कार्पियो छोड़ भाग निकला।

नंदगंज के मुडवल एकला गांव निवासी विपिन पाल आदर्श बीरा इंटर कालेज में इंटर का छात्र था। सुबह वह अपनी साइकिल से डिलिया कोचिग सेंटर गया था। लौटते समय रजादी में पेट्रोल पंप के पास गाजीपुर से वाराणसी की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने पीछे से धक्का मार दिया। इससे विपिन गिर गया और उसकी साइकिल स्कार्पियो में फंसकर कुछ दूर तक घसीटती गई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन पुलिस ने व्यवस्था कर वाराणसी भिजवाया। रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृतक दो भाई और एक बहन में सबसे बड़ा था। भाई सुधीर, बहन नित्या, मां फुलवासी का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पिता महेंद्र पाल ने स्कार्पियो चालक के खिलाफ तहरीर दी। थानाध्यक्ष सत्येंद्र राय ने बताया कि स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया गया है।


सड़क हादसे में वृद्धा की मौत


जागरण संवाददाता, जखनियां (गाजीपुर) : भुड़कुड़ा कोतवाली के अंतर्गत झोटना गांव में सोमवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गांव निवासिनी चनरमी देवी (75) की मौके पर ही मौत हो गई।


चनरमी देवी घर से कहीं जा रही थीं। इस दौरान किसी वाहन की चपेट में आने से सड़क पर गिर गईं। इससे उनके सिर व शरीर में चोट लग गई। सूचना पर स्वजन पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। थाना प्रभारी वैभव सिंह ने बताया कि तहरीर उनके पुत्र राधेश्याम गुप्ता ने दी है। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


'