Today Breaking News

Ghazipur: साल के अंत तक बनेगा रेल कम रोड ब्रिज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गंगा नदी पर 450 करोड़ की लागत से बन रहे रेल कम रोड ब्रिज के इरेक्शन तथा डैब स्लैब की ढलाई के साथ रिवर ट्रेनिंग आन द प्रोटेक्शन वर्क और बोल्डर पिंचिग के कार्य का जायजा लेने कार्यदायी संस्था के प्रोजेक्ट मैनेजर अमनदीप गोयल बुधवार को पहुंचे। 

निरीक्षण के दौरान उन्होंने उम्मीद जताई कि वर्ष के अंत तक काम पूरा कर लिया जाएगा। इंजीनियरों और अधिकारियों के साथ मेदिनीपुर गेस्ट हाउस में बैठक की। प्रोजेक्ट मैनेजर ने निरीक्षण के दौरान चल रहे इरेक्शन का काम पूरा करने के बाद इस पर नई ट्रैक बिछाने के लिए स्लीपर, पी-वे, लिंकिग को देखा। साथ ही डैब स्लैब की ढलाई, सड़क के दोनों तरफ प्रकाश की व्यवस्था करने को कहा। इसके अलावा एक करोड़ की लागत से बनने वाले रिवर ट्रेनिंग आन द प्रोटेक्शन वर्क और बोल्डर पिंचिग के कार्यों का भी जायजा लिया। 


इस दौरान उन्होंने निर्माण में लगे इंजीनियर और कर्मचारी की सुरक्षा को जरूरी बताया। कहा कि कि मानकों से किसी स्तर पर समझौता नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर डीपीएम सुनील सिंह, प्लानिंग इंजीनियर राजेश कुमार, सीनियर सुपरवाइजर विनय शर्मा, साइड इंजीनियर आमिर खान आदि मौजूद थे। प्रोजेक्ट मैनेजर अमनदीप गोयल ने बताया कि निर्माण कार्य अंतिम दौर में है। साल के अंत तक रेल कम रोड ब्रिज का निर्माण पूरा कर लिया जाएगा।

'