Today Breaking News

Ghazipur: कलयुगी पुत्र ने पिता को सरेआम पीटा, हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव में पारिवारिक विवाद में पुत्र ने पिता को सरेआम पीटा। डंडे से पीटकर पिता को लहुलुहान कर दिया और वे गंभीर रूप से घायल भी हो गए। आसपास जुटे लोगों ने किसी तरह उन्हें बचाया और अस्पताल ले गए। चोट अधिक होने के कारण जिला अस्पताल गाजीपुर में रेफर कर दिया। पिता ने अपने ही पुत्र के खिलाफ गहमर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर घटना के कारणों का पता लगाया है।

गहमर थाना क्षेत्र के बकसड़ा गांव में 52 वर्षीय ब्रह्मा प्रजापति ने अपनी लड़की की शादी करने के लिए अपना खेत करीब 5 मंडा गांव के ही किसी को रुपये लेकर रेहन पर दिया था। बचे हुए एक मंडा खेत में वह पशुओं के लिए हरा चारा लगा रखा है। इसे लेकर पिता और पुत्र के बीच इस बात को लेकर अक्सर झगड़ा होता रहता था। जहां मंगलवार को भी इसी बात को लेकर फिर से झगड़ा शुरू हो गया। 


इस पर पिता ने कहा कि रेहन पर दिये गये खेत को कर्जा चुकाकर दोनों पुत्र मिलकर क्यों नहीं वापस ले ले रहे हो। कर्जा चुकाने की बात पर उनका बड़ा पुत्र जितेंद्र प्रजापति उर्फ नारद भड़क गया और लगाए गए हरे चारे को पूरा काटने की धमकी देने लगा। इस पर दोनों तरफ से विवाद शुरू हो गया। अचानक पुत्र जितेंद्र उर्फ नारद ने अपने पिता ब्रह्मा प्रजापति को डंडे से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भदौरा पर भर्ती कराया। जहां हालत नियंत्रण से बाहर होने पर चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक गहमर अनील पांडेय ने बताया कि मुझे अभी इसकी जानकारी नहीं है, अभी मामले की जांच करवाता हूं।

'