Today Breaking News

Ghazipur: गांजा की खेप ले जाते तीन तस्कर स्कार्पियो समेत दबोचे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर समेत आसपास के जनपदों में गांजा की सप्लाई देने वाले गिरोह को रविवार की देर रात भुड़कुड़ा कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान स्कार्पियो समेत तीन तस्करों को दबोचने का दावा किया। उनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया और आपत्तिजनक वस्तुएं मिली। पुलिस ने सभी को थाने लाकर पूछताछ की और केस दर्ज करने के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

भुड़कुड़ा कोतवाली के अतिरिक्त कोतवाली प्रभारी निरीक्षक वैभव सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने रविवार रात में क्षेत्र चौजा पुल के पास वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल की। वाहन सवार तस्कर भारी मात्रा में गांजा लेकर आसपास के जिलों में सप्लाई देने जा रहे थे, जिसकी सूचना पर पुलिस एलर्ट हो गई। दुल्लहपुर रोड पर वाहन सवार तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। 


तलाशी लेने पर वाहन से प्लास्टिक के बोरे में 24 किलो गांजा बरामद हुआ। गिरफ्त में आए अभियुक्त वाराणसी के सारनाथ रसूलगढ़ निवासी काजू यादव, किशन यादव और भभुआ बिहार के चैनपुर धराहरा निवासी रोशन कुमार यादव हैं। सभी से पूछताछ में पता चला कि लंबे समय से गांजा तस्करी के गोरखधंधे में संलिप्त हैं और आसपास के जनपदों में नेटवर्क है। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक के साथ हेड कांस्टेबल श्रवण कुमार, कांस्टेबल पवन कुमार प्रजापति, कांस्टेबल सोनू यादव, कांस्टेबल सुदीप कुमार पटेल और कांस्टेबल अमित वर्मा शामिल थे।

'