Today Breaking News

Vi का शानदार रिचार्ज: ₹449 में रोज 4GB डेटा और 499 की OTT मेंबरशिप मुफ्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. दिग्गज टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए खास बेनिफिट लाई है। कंपनी ने अपने 449 रुपये वाले प्लान में एक खास सुविधा को जोड़ दिया है। 499 रुपये का यह बेनिफिट अब आपको इस प्लान में मुफ्त में दिया जाएगा। बता दें कि यह प्लान पहले से ही डबल डेटा बेनिफिट, वीकेंड डेटा रोलओवर और मुफ्त नाइट डेटा जैसी सुविधाओं के साथ आता है। ऐसे में ग्राहकों के लिए अब यह प्लान और ज्यादा वैल्यू फॉर मनी बन गया है।

Vodafone Idea का 499 रुपये का प्रीपेड प्लान

Vi का यह प्रीपेड प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। पहले यह प्लान रोज सिर्फ 2 जीबी डेटा के साथ आता था। अब कंपनी डबल डेटा ऑफर के तहत इसमें रोज 4 जीबी डेटा ऑफर कर रही है। इस तरह ग्राहकों को कुल 224 जीबी डेटा मिल जाता है। प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी दी गई है। 

इसके साथ ही प्लान बिंज ऑल नाइट (Binge all-night) और वीकेंड डेटा रोलओवर (Weekend data rollover) सुविधा के साथ आता है। बिंज ऑल नाइट सुविधा के तहत आप रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो आपके डेटा पैक से अलग होगा। वहीं, वीकेंड डेटा रोलओवर के तहत सोमवार से शुक्रवार तक आपको जो डेटा इस्तेमाल होने से रह गया है, वह वीकेंड पर यूज किया जा सकेगा। 

अब 499 की मेंबरशिप फ्री

कंपनी ने अब इस प्लान में नई सुविधा को जोड़ दिया है। प्लान में अब ZEE5 Premium का एक साल का सब्सक्रिप्शन साथ में दिया जा रहा है। इस सब्सक्रिप्शन की कीमत 499 रुपये है। 449 के अलावा कंपनी 699 रुपये और 299 रुपये के प्लान में भी सालभर के लिए ZEE5 Premium का ऐक्सेस दे रही है। इस तरह 449 रुपये का प्लान अब ज्यादा फायदेमंद साबित होगा। 

'