Today Breaking News

जौनपुर में बेलगाम बदमाशों ने की कैश वैन लूटने की कोशिश, बदमाशों के साथ गोलीबारी में गार्ड की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. उत्तर प्रदेश के जौनपुर में दुस्साहसिक बदमाशों ने एक बार फिर कानून व्यवस्था को धता बता दिया। दिनदहाड़े एटीएम मशीन में डाले जा रहे कैश को लूटने का प्रयास किया। 

मौके पर मौजूद गार्ड ने बदमाशों को रोकने के लिए गोली चलाई तो बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। सरेराह हुई घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया। बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ बाजार स्थित एटीएम पर वारदात हुई। मौके पर जिले के कई आला अधिकारी पहुंचे हैं।

गार्ड राम अवध चौबे
गार्ड राम अवध चौबे

धनियामऊ बाजार में इंडिया वन का एटीएम है। यहां दोपहर करीब तीन बजे कैश वैन के साथ कर्मचारी रुपये भरने पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कर्मचारी वैन से कैश लेकर एटीएम रूम में दाखिए हुए, तभी एक बाइक पर तीन की संख्या में नकाबपोश बदमाश पहुंचे और गोली चलाने लगे। माना जा रहा है कि बदमाश कैश लूटने की नीयत से आए थे। 

कैश वैन के साथ चल रहे गार्ड ने साहस दिखाते हुए बदमाशों पर गोली चला दी। इसके बाद बदमाशों ने गार्ड को गोली मार दी और फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल गार्ड को आनन-फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बक्शा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, मौके पर कई आला अधिकारी पहुंचे हैं। घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

'