Today Breaking News

Ghazipur: बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा से आतंकित कर भाइयों को लूटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के रामपुर पतारी गांव स्थित भैंसही नदी के पुल के पास सोमवार की देर रात ओवरटेक कर बाइक सवार बदमाशों ने दो भाइयों से तमंचे के बल चार हजार नकदी, बाइक एवं दो मोबाइल लूट कर फरार हो गए। पुलिस आरोपितों को दबोचने के प्रयास में जगह-जगह चेकिग शुरू कर दी, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी।

देवरीबारी गांव निवासी दो भाई राम लखन चौहान और राम लगन चौहान बाइक से मऊ से घर वापस आ रहे थे। रामपुर पतारी गांव के पास एक बाइक पर चार बदमाश पहुंचे और बाइक में पीछे धक्का मार दिया। घटना में दोनों भाई बाइक सहित गिर के झाड़ी में चले गए। इसके बाद लुटेरे तमंचा सटाकर रामलगन चौहान के पास से तीन हजार और मोबाइल साथ ही उसके भाई राम लखन चौहान से एक हजार और मोबाइल के अलावा बाइक लूट कर मऊ की तरफ फरार हो गए। मौके पर तत्काल मऊ के रानीपुर थाना, दुल्लहपुर, भुड़कुड़ा की पुलिस टीम घेराबंदी कर लुटेरों को गिरफ्तार करने का प्रयास करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाध्यक्ष संजय मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

मंगलसूत्र छीन रहे शोहदे को ग्रामीणों ने दबोचा

कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत नासिरुद्दीनपुर में मंगलवार की शाम एक महिला का मंगलसूत्र छीनने का प्रयास कर रहे उचक्के को ग्रामीणों ने धर दबोचा। उसकी जमकर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। नासिरुद्दीनपुर गांव के घर जा रही मेवाती देवी पत्नी अर्जुन राम का सूनसान रास्ते पर उचक्का युवक मंगल सूत्र खींचने लगा। महिला के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने संदिग्ध को दौड़ाकर शहाबुद्दीनपुर गांव के पास से पकड़ लिया। कोतवाल श्याम जी यादव ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है।


'