Today Breaking News

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के इस शार्प शूटर का अब घर ध्वस्त होगा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/आजमगढ़. यूपी की बांदा जेल में निरुद्ध मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के शार्प शूटर अनुज कन्नौजिया का मकान ध्वस्त किया जाएगा। अनुज ने पोखरी की जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा करके मकान बनवाया है। क्राइम ब्रांच के स्वाट टीम प्रभारी की रिपोर्ट पर एसपी आजमगढ़ की तरफ से जिला मजिस्ट्रेट मऊ और एसपी मऊ को पत्र लिखा गया है। मऊ जिला प्रशासन की तरफ से जल्द कार्रवाई करने की अपील की गई है।

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी
मुख्तार अंसारी

एसपी आजमगढ़ सुधीर कुमार सिंह की तरफ से मजिस्ट्रेट मऊ को भेजे गए पत्र के मुताबिक मऊ जिले के चिरैयाकोट थाने के नयापुरा बहलोलपुर गांव निवासी अनुज कन्नौजिया पुत्र हनुमान मुख्तार अंसारी के गिरोह का मुख्य शूटर है। अनुज कन्नौजिया पर छह जनवरी 20 को 50 हजार रुपये का इनाम घोषित है। गिरफ्तारी के डर से वह फरार चल रहा। मुख्तार अंसारी, अनुज कन्नौजिया समेत उसके गिरोह के अन्य सदस्यों के खिलाफ तरवां थाने में गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज है। इसकी विवेचना क्राइम ब्रांच के स्वाट टीम प्रभारी प्रशांत श्रीवास्तव कर रहे हैं।

पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत मुख्तार अंसारी, अनुज कन्नौजिया सहित अन्य सदस्यों के अपराध से अर्जित की गई संपत्तियों का आंकलन कर रही है। इस दौरान पता चला कि अनुज कन्नौजिया का चिरैयाकोट थाने के नयापुरा बहलोलपुर गांव में जो आलीशान मकान बनवाया है। वह ग्राम सभा की पोखरी की जमीन को कब्जा करके बनवाया है। ऐसे में सरकारी जमीन पर हुए अवैध कब्जे को हटवाना अति आवश्यक है। एसपी आजमगढ़ की तरफ से भेजे गए पत्र में अवैध अतिक्रमण का संपूर्ण विवरण दिया गया है, ताकि कार्रवाई करने में मऊ प्रशासन को कोई दिक्कत न हो सके।

'