Today Breaking News

जौनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर अपराधियों को लगी गोली, अस्‍पताल में भर्ती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. क्राइम ब्रांच और जलालपुर थाना पुलिस ने मंगलवार की रात मुठभेड़ में गोली से घायल हुए दो अंतर जनपदीय शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों की गोली से एक सिपाही भी जख्मी हो गया। बदमाशों के पास से तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस के अनुसार दोनों पर ही कई मुकदमे दर्ज हैं। जौनपुर जिले में पुलिस को इनकी लंबे समय से कई मामलों में तलाश थी। इनके कारनामों पर पुलिस की नजर भी थी। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है।

एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार ने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह व क्राइम ब्रांच स्वाट प्रभारी आदेश त्यागी की संयुक्त टीम सुरहुरपुर में संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग कर रही थी। करीब 11 बजे स्कूटी से दो संदिग्ध युवक आते दिखे। रुकने का संकेत देने पर एकबारगी स्कूटी की गति धीमी की फिर अचानक रफ्तार बढ़ाकर भागने लगे। पुलिस टीम ने पीछा कर लिया। सुरहुरपुर-नहोरा के बीच पुल के पास बदमाश पुलिस टीम पर फायरिंग करते भागने लगे। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ जवाब में गोलीबारी की। 

दोनों बदमाशों के पैर में गोली लग गई। बदमाशों की गोली से सिपाही विकास सिंह भी घायल हो गया। गिरफ्तार बदमाशों सौरभ गुप्ता निवासी सेहमलपुर थाना जलालपुर व रंजीत गौतम उर्फ राजा निवासी ग्राम बड़ारी, धनियामऊ थाना बक्शा हैं। बदमाशों व सिपाही को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। बदमाशों के पास से दो तमंचे, दो कारतूस, दो खोखे व बिना नंबर की स्कूटी मिली।

एएसपी ने बताया कि सौरभ गुप्ता के विरुद्ध बदलापुर, मुंगराबादशाहपुर, बक्शा, जलालपुर व प्रतापगढ़ जिले के आसपुर देवसरा थाने में लूट व हत्या के प्रयास समेत 13 जबकि रंजीत गौतम पर जलालपुर व बक्शा में चार मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली टीम में हेड कांस्टेबल अजय सिंह यादव, दीपक मौर्य, सोनू निषाद, सुनील यादव, आनंद सिंह, विकास सिंह रहे।

'