Today Breaking News

पानी निकासी के लिए ओवरब्रिज व रेलवे ट्रैक को किया जाम - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर के मिश्रवलिया और रानी सराय के मलीन बस्ती में जलजमाव को लेकर गुरुवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और वे झाड़-झंखाड़ लेकर रौजा ओवरब्रिज को जाम कर दिए। पुलिसकर्मियों ने काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। करीब एक घंटे बाद ओवरब्रिज से उतर रेलवे ट्रैक पर बैठ गए। इसके बाद आनन-फानन नायब तहसीलदार आशीष सिंह भारी फोर्स के साथ पहुंचे। उनके काफी समझाने-बुझाने पर एक घंटे बाद नगरवासी किसी तरह माने और ट्रैक से हटे। हालांकि ट्रेन संचालन पर इसका कोई असर नहीं पड़ा।

गाजीपुर शहर के मिश्रवलिया, रौजा, रानी सराय मोहल्ले में जलजमाव की समस्या गंभीर हो गई है। बीते दिनों लगातार बारिश के कारण यह कालोनी पूरी तरह से डूब गई। बारिश का पानी लोगों के घरों में घुस गया। सोमवार को मलीन बस्ती के लोगों ने जाम किया था। इस पर प्रशासन द्वारा आश्वासन दिया गया कि पानी निकासी व्यवस्था शीघ्र कर दी जाएगी। बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं होने पर गुरुवार को पुन: सैकड़ों लोग अचानक ओवरब्रिज पर पहुंचे और जाम लगा दिए। इसमें महिलाएं सबसे अधिक थीं। 

कोतवाल दीपेंद्र सिंह, टीएसआइ अजय सिंह किसाना सहित भारी संख्या में फोर्स पहुंची। काफी समझाने पर भी वे नहीं माने। पुलिस के कड़े रुख पर आंदोलकारी नरम पड़े और इधर-उधर हो लिए। इसके बाद सभी ओवरब्रिज से उतरकर रेलवे ट्रैक पर बैठ गए। ट्रैक जाम की सूचना पर रेलवे सहित जिला प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। नायब तहसीलदार ने मलीन बस्ती के लोगों को काफी समझाया तब जाकर वह माने। इधर, जाम से पूरे शहर में इसका असर पड़ा। लोग काफी परेशान रहे।

'