Today Breaking News

जंगीपुर चेयरमैन के खिलाफ युवाओं ने निकाला जुलूसू, लगाये मुर्दाबाद के नारे- Jangipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जंगीपुर नगर पंचायत के चेयरमैन और उनके प्रतिनिधि की गलत कार्यप्रणाली को लेकर आखिरकार सोमवार को नगरवासियों का गुस्सा फूट गया। सर्वदलीय युवा संघर्ष समिति के बैनर तले नगर के युवाओं ने नगर की विभीन्न समस्याओं को लेकर समिति के महासचिव भरत शर्मा के नेतृत्व में नगर में जुलूस निकाला।

चेयरमैन विजयलक्ष्मी गुप्ता और उनके प्रतिनिधि पति लालजी गुप्ता के विरोध में मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे। यहां पर किसी के मौजूद न रहने पर प्रदर्शन किया।

इस मौके पर समिति के महासचिव भरत शर्मा ने कहा कि नगर में विभिन्न प्रकार की समस्याएं व्याप्त है, जिससे नगरवासियों को निराशा हो रही है। इसको लेकर आज नगर के युवा जुलूस लेकर नगर पंचायत पहुंचे, लेकिन यहां पर कोई कर्मचारी नहीं था। कार्यालय में ताला लगा हुआ था। 

पता चला कि सभी कर्मचारियों को नगर पंचायत के प्रतिनिधि लालजी गुप्ता अपने निजी कार्य के लिए जिला मुख्यालय स्थित लंका मैदान में समाजवादी पार्टी की तरफ से हो रहे साहू समाज की रैली में ले गए है। श्री शर्मा ने बताया कि नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन पत्र जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को सौंपा गया है। इसमें नगर की नालियों का जाम होना, साफ-सफाई न होने व मच्छरों की दवा का छिड़काव न होने से डेंगू, मालेरिया जैसे रोगों के होने का डर होना। 

नगर पंचायत की पोखरियों पर अपने खास लोगो द्वारा अतिक्रमण कराना। राम जानकी पोखरा पर करोड़ों खर्च होने के बाद भी सुंदरीकरण ना होना व सुंदरीकरण के नाम पर करोड़ों रुपयों की हेरा-फेरी करने की बात शामिल है। महासचिव ने बताया कि इस संबंध में नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी संदीप सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अगर नगर पंचायत कार्यालय के कर्मचारियों को अपने निजी काम के लिए ले जाया गया है तो गलत है। 

मेरी तबियत अभी खराब चल रही है, मैं इसकी मामले को देखता हूं। नगर पंचायत में मौजूद गाड़ियों के डीजल के नाम पर पैसों की हेरा-फेरी करने सहित अन्य समस्याओं से अवगत कराते हुए नगर पंचायत चेयरमैन के खिलाफ जांच की मांग की गई है। जुलूस में असलम कुरैशी, अनिल यादव, विकास यादव, धीरज, पंकज कुमार, मनीष, राजू राईनी, आदिल खान, नसीम, राजू कुरैशी आदि शामिल रहे।

'