Today Breaking News

बेहद छोटे कपड़े पहन बैठने में गलती कर गई...कैटरीना कैफ, वायरल हुई PHOTO

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए बहुत मशहूर हैं. उन्हें अक्सर मिनी ड्रेस में स्पॉट किया जाता है. लेकिन कई बार उनकी यह पसंद उन्हें उप्स मोमेंट का शिकार करवा देती है. जी हां, साल 2013 में आई फिल्म 'धूम' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस पहन ली कि लोगों का सारा ध्यान उनकी एक गलती पर चला गया. 

खूबसूरत ड्रेस की वजह से हुईं ट्रोल

साल 2013 में धूम फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने अहम किरदार निभाया था और उनके साथ आमिर खान डबल रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर और कैटरीना ने बहुत मेहनत की थी. कैटरीना ने इस दौरान अपने ड्रेसिंग सेंस का भी खास ख्याल रखा. उन्होंने खूबसूरत से खूबसूरत ड्रेस खुद के लिए पसंद की. लेकिन एक पसंद की वजह से वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

बैठने में हुई गलती

कैटरीना कैफ फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बार पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहन कर आई थीं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में तो बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन बैठते वक्त उन्होंने एक गलती कर दी और बस फिर क्या था. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी. इस दौरान आमिर का रिएक्शन भी देखने लायक था. 

विक्की कौशल के साथ अफेयर के चर्चे

कैटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल के साथ कथित रिलेशनशिप को लेकर खबरों में हैं. चर्चा हो रही है कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं. लेकिन विक्की और कैटरीना ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. लिहाजा यह दोनों बड़े स्टार आने वाले समय में शादी के बंधन में  बंधते हैं या नहीं यह तो आना वाल समय ही बताएगा. 

कैटरीना की फिल्में

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से होल्ड पर रही उनकी फिल्म सूर्यवंशी आखिरकार पांच नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो जल्द ही 'फोन भूत' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं. कैटरीना कैफ ने हाल ही में 'टाइगर 3' की शूटिंग खत्म की है और साथ ही 'जी ले जरा' का भी अनाउंसमेंट किया गया है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया और प्रियंका भी नजर आएंगी. 

'