Today Breaking News

जेल में बंद बाहुबली विधायक विजय मिश्रा करेंगे आमरण अनशन, भ्रष्टाचार का लगाया आरोप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. बाहुबली विधायक विजय मिश्रा निधि में भ्रष्टाचार करने को लेकर आमरण अनशन करेंगे। साथ ही आरोप लगाया कि निधि का टेंडर न किए जाने तथा सरकारी धन की लूट कर अधिकारी आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। वह प्रयागराज स्थित एमपी-एमएलए कोर्ट के माध्यम से मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत दर्ज कराई है।

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा

मुख्यमंत्री और जिलाधिकारी को भेजे गए पत्र कहा है कि स्वच्छ पेयजल के लिए सोलर वाटर पंप 2.95 लाख बगैर जीएसटी एवं हाईमास्ट स्ट्रीट लाइट 16 मीटर ऊंचाई कीमत 1,53 लाख बगैर जीएसटी के अलावा सर्वोत्तम क्वालिटी के हाईलोजन के लिए कई माह पहले पत्र भेजा था। लेकिन अभी तक टेंडर नहीं कराया गया जबकि भदोही जिले में ही सीडीओ के देखरखे में दो गुना से अधिक रेट में कमीशन लेकर 4.60 लाख में हाई मास्ट स्ट्रीट लाइट और 5.60 लाख में सोलरवाटर पंप लगवाया जा रहा है। 

आरोप लगाया कि ठेकेदार, नेता और अधिकारी सरकारी धन को लूट रहे हैं। विधायक ने आरोप लगाया है कि कमीशन के चक्कर में सीडीओ और बीडीओ टेंडर नहीं करा रहे हैं। तीन करोड़ के कार्य को अलग-अलग टुकड़ों में बांट दिया गया। नियम और कानून को ताक पर रखकर आफलाइन टेंडर कराया जा रहा है। 

विकास खंड डीघ में अभी तक टेंडर क्यों नहीं किया जा रहा है। जनहित को ध्यान में रखकर टेंडर कराने की मांग की। चेताया कि यदि ज्ञानपुर की जनता के लिए बजट में कमीशन और भ्रष्टाचार किया गया तो वह केंद्रीय करागार आगरा में एक नवंबर से आमरण अनशन करेंगे।

चंदौली में कराया गया था टेंडर

विधायकों को पांच- पांच करोड़ दिए थे। जिसका भदोही जिले में टेंडर कराने के बजाए चंदौली में करा दिया गया था। आरोप लगाया कि 25 से 30 प्रतिशत कमीशन लिया गया था। इसकी भी निष्पक्ष जांच कराई जाए। अधिकारियों से कहा है कि यह तो संभव नहीं है लेकिन कम से कम मेरे निधि का टेंडर करवां दें।

विधायक की ओर से अभी इस तरह का कोई भी पत्र हमें नहीं मिला है

विधायक की ओर से अभी इस तरह का कोई भी पत्र हमें नहीं मिला है। विधायक निधी सीडीओ और पीडी देखते हैं। यदि पत्र आता है तो अधिकारी मेरे सामने पेश करेंगे। मामले को गंभीरता से देखा जाएगा। निधि में किसी तरह से गड़बड़ी नहीं होने दी जाएगी।-आर्यका अखौरी, जिलाधिकारी।

'