Today Breaking News

सास की हत्या करने वाला हत्यारा दामाद चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा जेल - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले की दिलदारनगर पुलिस ने बुधवार को ताजपुर कुर्रा आटो स्टैंड के पास से सास की हत्या कर फरार चल रहा कैमूर जनपद के नुआंव थाना के अखिनी गांव निवासी दामाद शौकत खां पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ के बाद पुलिस ने हत्यारोपित दामाद को जेल भेज दिया।

दिलदारनगर थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि मूल रूप से उसिया गांव निवासी आसमा खातून (65) आठ वर्षों से खजुरी चट्टी के पास किराया के मकान में रहती थी। बीते एक अक्टूबर को दामाद शौकत पत्नी राजदा की विदाई कराने के लिए गया। इसी को लेकर सास से विवाद हो गया। इस दौरान शौकत ने सास आसमा खातून को आंगन के पास लगे नल के पास पटक दिया। इससे सिर में चोट लगने से सास गंभीर रूप से घायल हो गई। 

निजी चिकित्सकों द्वारा वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान चार अक्टूबर को आसमा की मौत हो गई। पुत्री राजदा ने पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया था जिसे पुलिस खोज रही थी। उपनिरीक्षक चंद्र शंकर मिश्र को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्यारोपित ताजपुर कुर्रा आटो स्टैंड के पास कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व भी शौकत हत्या के मामले में जेल जा चुका है।

'