Today Breaking News

गाजीपुर में बाढ़ प्रभावित इलाकों में ओमप्रकाश राजभर ने जाने हालात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर क्षेत्र में टोंस नदी के बाढ़ से प्रभावित गांव का दौरा किया। उन्होंने गांवों में सरकारी खाद्यान्न बटे जाने सहित बाढ़ व बरसात से हुए नुकसान की मुआवजा शासन की ओर से दिलवाए जाने की मांग की। एसडीएम ने आश्वासन दिया है कि बारिश व बाढ़ से हुए नुकसान के आंकलन कर पीड़ित लोगों का ब्यौरा भेजकर मुआवजा के लिए प्रयास होगा।

गुरुवार को पूर्व मंत्री ओपी राजभर ने जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र में टोंस नदी के बाढ़ से प्रभावित लोगों से मिल इससे हुए नुकसान का आंकलन किया। उन्होंने बाढ़ से प्रभावित इस क्षेत्र में खाद्य सामग्री बटवाये जाने की बात कही। साथ ही बारिश व बाढ़ से हुए नुकसान के लिए शासन से मुआवजा दिलवाए जाने व जिन लोगों का कच्चा मकान गिर गया है, उन्हें आवास योजना के तहत आवास उपलब्ध करावाये जाने की बात कही। 

बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करने के लिए पूर्व मंत्री नाव से पाहपट्टी राजभर बस्ती तक गए। पूर्व मंत्री क्षेत्र में टौंस नदी के बाढ़ से प्रभावित गांव का दौरा किया। इसमें भादरिया ग्रामसभा के राजभर बस्ती पाहपट्टी, चांड़ी सहित सिधागर, कोड़रा, खैरा, गड़ार आदि गांव में बरसरा व बाढ़ से हुए नुकसान के बारे में जानकारी ली व प्रभावित लोगों से मिले। इस संबंध में एसडीएम से वार्ता कर शासन को रिपोर्ट भेजने की बात भी कही।

गोसलपुर में पूर्व मंत्री का विरोध, दिखाया काला झंडा

जहूराबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्वी क्षेत्र में गांव का दौरा करने आये पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर का गोसलपुर में विरोध हुआ। युवाओं ने उन्हें काला झंडा भी दिखाया और नारेबाजी की। ओमप्रकाश राजभर के खिलाफ नारा लगाते हुए युवाओं का कहना था चुनाव जीतने के बाद साढे चार साल कभी गांव में नहीं आए और अब हम लोग इनका विरोध करते हैं। ग्रामीणों ने हाथ में काला झंडा लेकर ओमप्रकाश राजभर को वापस जाओ का नारा लगाया। विरोध देखकर ओमप्रकाश राजभर चले गए।

'