Today Breaking News

बनारस में चोरी की 20 मोबाइल के साथ 6 गिरफ्तार, सभी को भेजा जेल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. पुलिस ने मोबाइल फोन चोरों के एक गिरोह का राजफाश किया है। इसमें पुलिस की मदद की बंटवारे को लेकर सदस्यों के बीच हुई कहासुनी ने, इस संबंध में बड़ी खजुरी गांव स्थित एक ढाबा के पास गुरुवार को पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक महिला, दुकानदार और नाबालिग भी शामिल है। इनके कब्जे से विभिन्न क्षेत्रों से चुराए गए 20 मोबाइल सेट बरामद किए गए। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया।

मिर्जामुराद थाना के कार्यवाहक थाना प्रभारी संजीत बहादुर सिंह ने बताया कि डंगहरिया गांव निवासी विजय कुमार सरोज समेत उसके साथी आशीष की चोरी हुई मोबाइल के बाबत पुलिस मुकदमा दर्ज चोरों की तलाश में जुटी थी। इस बीच जरिए मुखबिर सूचना मिली कि ढाबा के पास कुछ लोग चोरी के मोबाइल के बंटवारे व खरीद-बिक्री को लेकर कहासुनी कर रहे हैं। इस पर खजुरी चौकी प्रभारी अभिषेक राय मय पुलिस टीम के दबिश देकर छह चोरों को दबोच लिया। इनके पास से बरामद मोबाइल में 19 एंड्रायड महंगे व एक कीपैड सेट है।

मोबाइल की दुकान पर होता था सौदा

पूछताछ में आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे क्षेत्र के बेनीपुर, कल्लीपुर, रुपापुर, भेड़हा, साधु की कुटिया से मोबाइल चोरी करके मोबाइल की दुकान करने वाले सुरेंद्र पाल व चंद्रप्रकाश यादव को औने पौने दामों में बेच देते हैं। इनके द्वारा मोबाइल का लाक तोड़ कर ऊंचे दामों में बचे दिया जाता है। कड़ाई से पूछताछ करने पर दुकानदार ने बताया कि लालच में आकर ज्यादा पैसा कमाने के चक्कर में चोरी के मोबाइल खरीदते थे। गिरफ्तार आरोपितों में ङ्क्षसधोरा निवासी रवि पांडेय उर्फ करिया (हाल पता भीखीपुर-मिर्जामुराद), चोलापुर के खुटहा का चंद्रप्रकाश यादव, मिर्जामुराद के प्रतापपुर गांव का कमलेश राजभर, काली प्रसाद व सुरेंद्र पाल तथा बड़ी खजुरी निवासी गुडिय़ा शामिल है।


'